Please list ten songs which you cannot do without in your life. What are your reasons for choosing each song?
2. Tum yaad na aaya karo...yaad aane se pahle tum aa jaaya karoo...(reminds me how painful it was to wait for ur beloved ones...)
3. Tera saath hai to , mujhe kya kami hai...andheron se bhi mil rahi roshni hai....(describes truely d 28 years of bonding from the dat i met my wife for the first time....)
4. Ai Mere watan ke logon....jara aankh mein bharlo paani....(this song makes me feel to be a proud Indian )
5. Nanha Munna rahi hoon, desh ka sipahi hoon, bolo mere sang , jai hind...(it reminds me the nursery days when i used to put the army uniform with immense pleasure)
6. Hoga tumse pyaara kaun , hum ko to tumse hai...hey kanchan...(the song has a relevance for me...it was popular when i was studying at North Point, darjeeling)
7. Kyon Jindagi ke raha mein mazboor ho gaye...itne hue karib ke , door ho gaye (one of the favourites and often carry d fear of losing the people after getting so closer...)
8. Solha baras ...more
Pyaar kiya teri yaadon se, gathbandhan tere wadon se
Bin phere hum tere , bin phere...hum tere.....to assure my boy friend to wait
2. Ab to hai tumse , har khusi apni,
tumse bharna hai, zindagi apni...
tere pyar mein badnam , door door ho gate..
tere saath hum bhi sanam, mashoor ho gaye..
log banaye baate, chahe ab jitni.
3. Sun jajni, aankh na bhigona , doli leke aaunga mein , dhiraj mat khona....it was ...more
2. Nothing gonna change my love for you Glenn Medeiross - Epitomises commitment
3. You can win if you want Modern Talking - Motivation
4. I just cant stop loving you Michael Jackson - Love
5. Treat him well, hes your brother ABBA - Compassion
6. Ek pyar ka naghma hai Movie Shor - Love
7. Jeevan kya hai, chalta phirta ek khilona hai Jagjit Singh - Philosophy
8. Seasons of love Rent - Philosophy
9. Jeen Yehan, Marna yehan Movie Mera Naam Joker - Philosophy
10. Tulo chino beena, bandho natoon taarey Bengali movie - Pratikar - Motivation
1.Jagjitji's song, ye daulat bhi lelo,ye shaurat bhileo,bhale hamse lelo meri jawani.magar mujko lautado bachpan ka sawan woh kagaz ki kashti aur barish ka paani.This song always remind me of the sweet memories of my childhood.
2.Tere bina zindagi se koi shikava to nahi,shika nahi,Tere bina zindagi bhi lekin zindagi nahi.I helps me to overcome of any sorrows addiction I have
Five Hindi :
1. Maine tere liye hi saat rang ke sapne ...more
In Hindi, I love the compositions of O.P. Nayyar, Madan Mohan, S.D. Burman, Paqncham and Rahman.Kishor, Rafi, Hemant Kumar, Jagjit Singh, Ghulam Ali, Lata, Geeta Dutt and Kishori Amonkar are my favorite singers.
Here are my all time favorites --
1.In My Life by Beatles -- Just try to listen it, you'd understand how good song it is.I started loving this Band afte ...more
I like all songs sung by Mukesh.
Reason I love sad songs.
both in telugu and hindi, oriya are very very much liked by me. moreover, some stotras bhajans and slokas are there. When I hear them i my music system
making the room totally dark I trvel to another world. such is the power of music.
2)Tera sath hai to mujhe kya kami hai - Pyaasa Sawan
3)Chahoonga main tujhe saanjh savere - Dosti
4)Kahin door jab din dhal jaaye saanjh ki dulhan - Anand.
5)Yeh jeevan hai ,is jeevan ka yahi hai yahi hai yahi hai rang roop - Piya ka ghar
6)Jeena yahan marna yahan iske siva jana kahan - Mera naam Joker
7)Zindagi ka safar hai ye kaisa safar - Safar
8)Bharat ka rehne wala hoon bharat ki baat sunata hoon - Poorab-Pashchim
9)Mere Dushman mere bhai mere humsaye - Border
10)Zindagi kaisi hai paheli haye - Anand